Omeros 'OMIDRIA® CMS से उत्पाद-विशिष्ट J- कोड प्राप्त करता है

ओमेरोस कॉरपोरेशन ने आज घोषणा की कि मेडिकेयर एंड मेडिकेड सर्विसेज (सीएमएस) के केंद्रों ने ओएमआईडीआरआईए® (फेनीलेफ्राइन और केटोरोलैक इंट्रोक्युलर सॉल्यूशन) 1% / के लिए स्थायी उत्पाद-विशिष्ट हेल्थकेयर कॉमन प्रोसीजर कोडिंग सिस्टम (एचसीपीसीएस) जे-कोड आवंटित करने के अपने प्रारंभिक निर्णय की पुष्टि की। 0.3%। OMIDRIA मोतियाबिंद को रोकने और पोस्टऑपरेटिव दर्द को कम करने, रोगी के परिणामों और सुरक्षा में सुधार करने के लिए मोतियाबिंद सर्जरी के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली ओमेरोस की वाणिज्यिक दवा है। OMIDRIA - J1097 के लिए नया J- कोड 1 अक्टूबर, 2019 से प्रभावी हो जाएगा।

Omeros 'OMIDRIA® CMS से उत्पाद-विशिष्ट J- कोड प्राप्त करता है
Omeros 'OMIDRIA® CMS से उत्पाद-विशिष्ट J- कोड प्राप्त करता है


जे-कोड वाणिज्यिक बीमा योजनाओं, मेडिकेयर, मेडिकेयर एडवांटेज और मेडीकेयर पार्ट बी दवाओं के लिए अन्य सरकारी भुगतानकर्ताओं द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्रतिपूर्ति कोड हैं, जो ओएमआईडीआरआईए जैसे एक चिकित्सक द्वारा प्रशासित हैं। दावों को प्रस्तुत करने और भुगतान को जे-कोड के साथ मानकीकृत किया जाता है, जिससे बिलिंग और प्रतिपूर्ति को सुगम और सुव्यवस्थित किया जाता है। इसके अलावा, कुछ वाणिज्यिक बीमा कंपनियों को भुगतान के लिए एक जे-कोड की आवश्यकता होती है, इसलिए बीमाकर्ता जो दवा के वर्तमान अस्थायी एचसीपीसीएस सी-कोड के तहत ओएमआईडीआरआईए के लिए प्रदाताओं की प्रतिपूर्ति नहीं करेंगे, उन्हें नए स्थायी जे-कोड के साथ प्रतिपूर्ति प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। व्यावसायिक रूप से बीमित मरीज OMIDRIA उपयोगकर्ता आधार के बढ़ते सेगमेंट का प्रतिनिधित्व करते हैं।

ओमेरोस के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ग्रेगरी ए। डेमोपुलोस ने कहा, "एक स्थायी जे-कोड होने से बिलिंग और भुगतान को सरल बनाया जाएगा, जिससे ओएमडीआरआईए के लिए रोगी की पहुंच बढ़ेगी।" आईएफआईएस की रोकथाम से लेकर सिस्टॉइड मैक्यूलर एडिमा और ओपिओइड उपयोग दोनों में कमी के साक्ष्य के विस्तारकारी शरीर के साथ "साक्ष्य का विस्तार करने वाले शरीर के साथ - चिकित्सक की मांग बढ़ती रहती है, और जे-कोड ओएमआईडीआरआईए के उचित प्रतिपूर्ति को और भी विश्वसनीय बनाता है।"

ओमेरोस कॉर्पोरेशन के बारे में

ओमेरोस एक वाणिज्यिक-चरण की बायोफर्मासिटिकल कंपनी है जो बड़े-बाजार के साथ-साथ छोटे-अणु और प्रोटीन चिकित्सीय की खोज, विकास और व्यावसायीकरण करने के लिए प्रतिबद्ध है, साथ ही सूजन, पूरक-मध्यस्थता रोगों, केंद्रीय तंत्रिका तंत्र के विकार और प्रतिरक्षा-संबंधी बीमारियों को लक्षित करने वाले अनाथ संकेत भी हैं। कैंसर सहित। कंपनी के ड्रग उत्पाद OMIDRIA (फेनलेफ्राइन और केटोरोलैक इंट्रोक्युलर सॉल्यूशन) 1% / 0.3% को मोतियाबिंद सर्जरी या इंट्राओकुलर लेंस (IOL) के दौरान उपयोग के लिए इंट्राऑपरेटिव मियोसिस (पुतली कसना) को रोककर और पुतली का आकार कम करने के लिए पुतली के आकार को बनाए रखने के लिए विपणन में इस्तेमाल किया जाता है। नेत्र संबंधी दर्द। यूरोपीय संघ में, यूरोपीय आयोग ने मोतियाबिंद की सर्जरी और अन्य आईओएल प्रतिस्थापन प्रक्रियाओं में उपयोग के लिए ओएमआईडीआरआईए को मंजूरी दे दी है ताकि मायड्रायसिस (पुतली फैलाव) को बनाए रखा जा सके, मिओसिस (पुतली कसना) को रोका जा सके, और प्रसवोत्तर नेत्र दर्द को कम किया जा सके। ओमेरोस में कई चरण 3 और चरण 2 नैदानिक-चरण विकास कार्यक्रम केंद्रित हैं: पूरक-संबंधित थ्रोम्बोटिक सूटांगियोपैथिस; पूरक-मध्यस्थता ग्लोमेरुलोनेफ्रोपैथिस; संज्ञानात्मक बधिरता; और नशे की लत और बाध्यकारी विकार। इसके अलावा, ओमेरोस में प्रीक्लिनिकल कार्यक्रमों का एक विविध समूह और एक मालिकाना जी प्रोटीन-युग्मित रिसेप्टर (GPCR) प्लेटफॉर्म है, जिसके माध्यम से यह 54 नए GPCR दवा लक्ष्यों और संबंधित यौगिकों को नियंत्रित करता है, जिनमें से कई प्रीक्लिनिकल विकास में हैं। कंपनी के पास विशेष रूप से एक उपन्यास एंटीबॉडी-जनरेटिंग प्लेटफ़ॉर्म भी है।

OMIDRIA® के बारे में

Omeros 'OMIDRIA® (फिनीलेफ्राइन और केटोरोलैक इंट्रोक्युलर सॉल्यूशन) 1% / 0.3% अपनी तरह का पहला और एकमात्र एफडीए-अनुमोदित उत्पाद है और इंट्राऑपरेटिव को रोककर पुतली के आकार को बनाए रखने के लिए मोतियाबिंद या इंट्रोक्युलर लेंस प्रतिस्थापन के दौरान उपयोग के लिए अमेरिका में विपणन किया जाता है। मिओसिस (पुतली का संकुचन) और पश्चात के नेत्र संबंधी दर्द को कम करने के लिए। OMIDRIA भी केवल NSAID युक्त उत्पाद FDA है जो इंट्राओक्यूलर उपयोग के लिए अनुमोदित है। पारंपरिक और फेमटोसेकंड लेजर-असिस्टेड मोतियाबिंद सर्जरी के बाद के प्रक्षेपण अध्ययनों में, ओएमआईडीआरआईए को दिखाया गया है (1) इंट्राऑपरेटिव फ्लॉपी आईरिस सिंड्रोम (आईएफआईएस), छद्म विभाजन और अन्य नेत्र स्थितियों के साथ रोगियों में प्रभावी होने के लिए, (2) जटिलता दर को काफी कम करने के लिए। , पुतली-विस्तार वाले उपकरणों का उपयोग, और सर्जिकल बार, और (3) पहले मोतियाबिंद सर्जरी के बाद पहले दिन में बिना किसी दृश्य सुधार के सुधार करने के लिए। जबकि OMIDRIA को मोटे तौर पर मोतियाबिंद सर्जरी में उपयोग के लिए संकेत दिया जाता है, उपरोक्त परिणाम इसके वर्तमान में अनुमोदित लेबलिंग में नहीं हैं। सर्जिकल समय OMIDRIA चरण 3 नैदानिक ​​परीक्षणों में एक समापन बिंदु नहीं था और चरण 3 डेटा के पोस्ट हॉक विश्लेषण में सांख्यिकीय महत्व तक नहीं पहुंचा था।

OMIDRIA® के लिए महत्वपूर्ण सुरक्षा जानकारी

फिनाइलफ्राइन के प्रणालीगत प्रदर्शन से रक्तचाप में वृद्धि हो सकती है। नैदानिक ​​परीक्षणों में, दो प्रतिशत या उससे अधिक पर सबसे आम बताया गया नेत्र संबंधी प्रतिकूल प्रतिक्रिया आंखों में जलन, पश्च कैप्सूल कैप्सूल, इंट्राओकुलर दबाव में वृद्धि, और पूर्वकाल कक्ष सूजन है; प्रतिकूल घटनाओं की घटना प्लेसीबो-उपचारित और ओएमआईडीआरआईए-उपचारित रोगियों के बीच समान थी। इंट्राओकुलर उपयोग से पहले सिंचाई समाधान में OMIDRIA को जोड़ा जाना चाहिए।

दूरंदेशी बयान

इस प्रेस विज्ञप्ति में 1933 के प्रतिभूति अधिनियम की धारा 27A और 1934 के प्रतिभूति विनिमय अधिनियम की धारा 21E के अर्थ के भीतर अग्रेषित-दिए गए कथन शामिल हैं, जो ऐसे बयानों के लिए उन वर्गों द्वारा बनाए गए "सुरक्षित बंदरगाह" के अधीन हैं। ऐतिहासिक तथ्य के कथनों के अलावा अन्य सभी कथन अग्रगामी हैं, जिन्हें अक्सर "प्रत्याशित," "विश्वास", "विश्वास", "अनुमान," "लक्ष्य," "इरादा," जैसे शब्दों से दर्शाया जाता है। "संभावना", "आगे देखें," "हो सकता है," "योजना," "संभावित," "भविष्यवाणी," "परियोजना," "संभावनाएं," "चाहिए," "स्लेट," "लक्ष्यीकरण," "होगा," "" और इसके समान भाव और विविधताएँ। फॉरवर्ड-लुकिंग स्टेटमेंट, जिसमें प्रत्याशित विनियामक सबमिशन और अनुमोदन के बारे में कथन शामिल हैं, प्रबंधन की मान्यताओं और मान्यताओं पर आधारित होते हैं और केवल इस प्रेस रिलीज़ की तारीख तक प्रबंधन के लिए उपलब्ध जानकारी पर। ओमेरोस के वास्तविक परिणाम कई कारणों से इन फॉरवर्ड दिखने वाले बयानों में प्रत्याशित रूप से भिन्न हो सकते हैं, जिसमें बिना किसी सीमा के चल रहे क्लिनिकल परीक्षणों से डेटा की उपलब्धता, उपलब्धता और समय और इस तरह के परीक्षणों के परिणाम, अप्रमाणित पूर्व नैदानिक ​​और नैदानिक ​​विकास गतिविधियां, नियामक निरीक्षण शामिल हैं। , 1 मार्च 2019 को प्रतिभूति और विनिमय आयोग के साथ दायर प्रपत्र 10-K पर कंपनी की वार्षिक रिपोर्ट में शीर्षक "जोखिम कारक" के तहत वर्णित बौद्धिक संपदा दावों, प्रतिस्पर्धी विकास, मुकदमेबाजी, और जोखिमों, अनिश्चितताओं और अन्य कारकों को देखते हुए। इन जोखिमों, अनिश्चितताओं और अन्य कारकों, आपको इन दूरंदेशी बयानों पर अनुचित निर्भरता नहीं रखनी चाहिए, और कंपनी भविष्य में नई जानकारी उपलब्ध होने पर भी इन अग्रेषित बयानों को अद्यतन करने के लिए कोई दायित्व नहीं मानती है।

0 Comments: